Download App

हम अपने ग्राहक के प्रति उच्च व्यावसायिक मानक के साथ उपस्थित रहेंगे: प्रबन्ध निदेशक रश्मि रमन सिंह

पटना: ओरिएंटल इन्शुरेंस कंपनी लिमिटेड के अध्यक्ष सह प्रबन्ध निदेशक रश्मि रमन सिंह एवं महाप्रबंधक रेखा कल्पेश सोलंकी ने अपने पटना यात्रा के दौरान संयुक्त रूप से पटना क्षेत्रीय कार्यालय के नए परिसर सोन भवन, वीरचंद पटेल पथ का फीता काटकर उद्घाटन किया।

ज्ञातव्य हो ओरिएंटल इन्शुरेंस कंपनी लिमिटेड भारत सरकार की चार साधारण बीमा कंपनी में से एक कंपनी है जो की सारे देश में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी हुई है।
अध्यक्ष सह प्रबन्ध निदेशक ने उद्घाटन के उपरान्त कंपनी में वर्तमान दृष्टिकोण एवं भविष्य की अपनी योजनाओ के विषय में विस्तार से बताया।
उन्होने इस अवसर पर उपस्थित सभी का धन्यवाद किया। उन्होने कहा कि ओरिएंटल इन्शुरेंस कंपनी लिमिटेड का बीमा उधोग में सुनहरा इतिहास रहा है और आगे भी इसका योगदान रहेगा। हम तकनीकी सुविधा तथा नई पोर्टल एवं एप के द्वारा ग्राहक तक सुगमता से पहुँच रहे है।
हम अपने विश्वनीयता एवं वचनवध्यता के प्रति प्रतिबद्ध है। हम अपने ग्राहक के प्रति उच्च व्यावसायिक मानक के साथ उपस्थित रहेंगे। हमारा प्रयास रहेगा कि ग्राहक के मांग के अनुरूप अपने नए बीमा उत्पाद को उनके सामने प्रस्तुत कर सके। सरकार कि योजना (PMSBY) एवं (PMFBY) इसका ज्वलंत उदाहरण है ।
नया क्षेत्रीय कार्यालय परिसर ग्राहको के लिए सभी आधुनिक सुविधाओ से युक्त है। एक ही छत के नीचे ग्राहक मोटर दावा, विविध दावा, विधि एवं तृतिय पक्ष बीमा दावा और अन्य सारी सेवा प्राप्त कर सकते है। नया परिसर शहर के हृदय स्थली में अवस्थित है जहां सड़क ,ट्रेन, बस, एवं हवाई सेवा से नजदीक से जुड़ा हुआ है।
दिव्यांग जनो के लिए रैंप भी उपलब्ध है। नया परिसर पूर्णतःवातानुकूलित एवं ग्राहको के बैठने कि उचित व्यावस्था से परिपूर्ण है।ज्ञातव्य हो कि यह क्षेत्रीय कार्यालय बिहार एवं झारखण्ड स्थित सभी कार्यालयों को नियंत्रित करता है जिससे कि दोनों राज्यों के बीमाधारक इससे लाभान्वित हो रहे है। इस अवसर पर इस क्षेत्र के कार्मिक काफी उत्साहित हैं।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »