Download App

क्षत्रिय राजपूत डॉक्टर्स ऑर्गनाइज़ेशन ने बिहार विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह को किया सम्मानित

filter: 0; jpegRotation: 0; fileterIntensity: 0.000000; filterMask: 0;

पटना: राजधानी के घर आंगन रेस्टोरेंट परिसर में बुधवार को क्षत्रिय राजपूत डॉक्टर्स ऑर्गनाइज़ेशन की ओर से बिहार विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह सम्मान समारोह आयोजित की गई।

filter: 0; jpegRotation: 0; fileterIntensity: 0.000000; filterMask: 0;
filter: 0; jpegRotation: 0; fileterIntensity: 0.000000; filterMask: 0;

इस दौरान केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का जन्मदिन भी उल्लासपूर्वक मनाया गया।
मौके पर विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह , मुख्यमंत्री के पूर्व सलाहकार अंजनी कुमार सिंह, डॉ आर एन सिंह, अध्यक्ष डॉ. विजय शंकर सिंह, सचिव डॉ. सुनील कुमार सिंह, डॉ अमूल्या सिंह, डॉ भरत सिंह आदि ने केक काटकर किया।
मौके पर अवधेश नारायण सिंह ने कहा कि आज हमारे यजस्वी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का जन्मदिन है। यह हमारे लिए गौरव की बात है। बोले, देश के शीर्ष यानि प्रधानमंत्री के बाद दूसरे स्थान पर है। ऐसे अवसर पर हम शुभकामना करते हैं।
अवधेश नारायण सिंह को ऑर्गनाइज़ेशन के अध्यक्ष डॉ. विजय शंकर सिंह, सचिव डॉ. सुनील कुमार सिंह आदि ने अंग वस्त्र, बुके, पौधा आदि देकर सम्मानित किया।
मौके पर अवधेश नारायण सिंह ने चिकित्सकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि क्षत्रिय राजपूत डॉक्टर्स ऑर्गनाइज़ेशन संगठन का बहुत सकारात्मक कदम पर काम कर रही है, यह संगठन अपने लक्ष्य के अनुरुप कार्य कर रही हैं। संगठन का कार्य अपने लक्ष्य के अनुरुप निरंतर आगे चलते रहे।
बोले, धरती पर डॉक्टर को भगवान का दर्जा दिया गया है। आपलोग का कार्य काफी संघर्ष का होता है, विकट से विकट परिस्थिति में संयम के साथ कार्य करते हैं। इसका जीता जागता उदाहरण कोरोना काल में जिस तरह चिकित्सकों ने काम किया है, यह बहुत अच्छा उपलब्धि है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ. विजय शंकर सिंह ने की। मंच संचालन डॉ. वीणा सिंह ने किया।
जबकि धन्यवाद ज्ञापन डॉ. वर्षा सिंह ने की।
इस अवसर पर रामजी सिंह, सरमेंद्र सिंह, डॉ लोकेश, डॉ अभय सिंह, डॉ अंशुमन सिंह आदि थे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »