Download App

अपराधियों के टारगेट पर लगातार पंचायत जनप्रतिनिधि हैं: RJD..

पटना, बिहार दूत न्यूज।
बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता एजाज़ अहमद ने पटना जिला के फुलवारीशरीफ के रामपुर -फरीदपुर मुखिया नीरज कुमार की हत्या पर गहरी संवेदना एवं चिंता प्रकट करते हुए कहा कि दो दिनो के अंदर दो मुखिया, पंचायत समिति सदस्य सहित दारोगा एवं अन्य दर्जनभर से अघिक की हत्या से साबित होता है कि बिहार अपराधियों के रहमो करम पर है। आज अपराधियो के रहमो-करम पर लोग जीने को विवश हैं ,और नीतीश सरकार का ईकबाल पूरी तरह से समाप्त हो गया है ,और अपराधी खुलेआम पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं।
ऐसी वारदातो से लगता है कि बिहार में अब सरकार नाम की कोई चीज ही नहीं रह गई है। बिहार में सरकार के द्वारा अपराध कम होने का दावा चाहे जितना भी किया जाए, लेकिन पटना के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार हत्याएं हो रही हैं ,जो दावे की पोल खोलने के लिए काफी है ।
एजाज ने आगे कहा कि अफसोस की बात है कि अपराधियों के टारगेट पर लगातार पंचायत जनप्रतिनिधि हैं ,जो कहीं ना कहीं समाजिक और राजनीतिक कार्यकर्ताओ मे खौफ पैदा कर दिया है । ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि क्या अपराधियों को अब पुलिस का डर नहीं रह गया।
इस तरह की घटना से यह साफ हो गया कि अपराधियों को संरक्षण देने वाले लोग ज्यादा ताकतवर हैं ,जिस कारण पुलिस का मनोबल दिन प्रतिदिन गिरते ही जा रहा है और अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है ,और अपराधी अब पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं ।
इन्होंने हत्यारे को अविलंब गिरफ्तार किये जाने और मृतक के परिजन को दस लाख रुपये का मुआवजा दिये जाने की मांग की है।

Advertisement

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: