Download App

11 विभूतियों को “नेता जी सुभाष चंद्र बोस सम्मान 2022” से किया गया सम्मानित

बिहार दूत न्यूज, पटना
राजधानी में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर वंदे मातरम फाउंडेशन के द्वारा नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती व सम्मान समारोह पटना के विंडसर होटल में आयोजित किया गया।
इस अवसर पर बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन और जाप के युवा प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर और समीर परिमल ने द्वीप प्रज्वलित कर इस कार्यक्रम का उद्घाटन किया। वंदे मातरम फाउंडेशन के अतिथियो एवं पदाधिकारियों द्वारा सबसे पहले नेता जी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर नेता जी को स्मरण किया। वही नेता जी के जयंती के अवसर पर बिहार के कई सामाजिक, राजनितिक और पत्रकारिता के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने वाले 11 विभूतियों को “नेता जी सुभाष चंद्र बोस सम्मान 2022” से सम्मानित किया गया।
वंदे मातरम फाउंडेशन के अध्यक्ष राजन कुमार सिन्हा के द्वारा नेताजी जयंती के मौके पर नेताजी को याद किया और लोगों से अपील की कि देश को आगे और अग्रसर तरक्की के लिए हम लोगों को नेताजी के सिद्धांतों पर चलना होगा. वही इस कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन वंदे मातरम फाउंडेशन के प्रधान महासचिव रविंद्र कुमार ने किया।
इस अवसर पर राजकुमार गुप्ता, पंडित जितेंद्र कुमार मिश्रा, अनुराग समरूप बसंत कुमार सिन्हा,रेनू सिंह,धीरज सिंह, शशांक राज, दीक्षा कुमारी, आयुष राज उपस्थित थे।
मंच संचालन श्वेता सुरभि ने किया।

इन्हे किया गया सम्मानित
1. जितेंद्र कुमार सिन्हा (पत्रकारिता)
2. रवि कुमार (धनविन इंफ्रास्ट्रक्चर)
3. चंदा दास (समाज सेवा )
4. टेक्जेनित सोलूशन (सोशल मीडिया )
5. दीक्षा कुमारी ( प्रबंधन )
6 .सूरज कुमार सिंह,पत्रकारिता,(इंडिया न्यूज़ )
7. सुजीत कुमार गुप्ता, पत्रकारिता,(आज तक )
8. जितेंद्र कुमार जीतू (पत्रकारिता)
9. युवा शक्ति टीम (कोरोना वारियर्स )
10. शत्रुघ्न सिन्हा (समाज सेवा)
11. श्वेता सुरभि( एंकर ).

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: