Download App

समस्तीपुर : बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर चालक को मारी गोली

संजय भारती , समस्तीपुर

Advertisement

समस्तीपुर जिला के ताजपुर थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को तड़के मोतीपुर सब्जी मंडी से पश्चिम मोतीपुर गांव जाने वाली सड़क के सामने नेशनल हाईवे-28 पर समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही बस पर पीछा कर रहे मोटरसाइकिल सवार द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग करने , बस ड्राइवर को गोली मारने की घटना की जांच कर कारबाई करने की मांग भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने किया है ।


उन्होंने प्राप्त जानकारी का हवाला देते हुए बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति द्वारा पीछा कर बस रोकवाकर करीब पांच राउंड गोली चलाया गया । बस चालक हरिशंकरपुर बघौनी निवासी मोहम्मद आबिद को एक गोली लगी जिनका ईलाज चल रहा है । फायरिंग से आसपास एवं बस में सवार लोगों के बीच भगदड़ मच गया । जहाँ स्थानीय लोगों की सक्रियता से और बड़ी घटना होने से बचा लिया गया ।
दूसरी ओर ऐपवा जिलाध्यक्ष सह माले नेत्री बंदना सिंह ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग करने की घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए दोषियों पर कारबाई एवं नगर परिषद क्षेत्र समेत प्रखण्ड एवं थाना क्षेत्र में बिगड़ती कानून- व्यवस्था की स्थिति सुधारने की मांग की है ।
वहीं घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने अस्पताल चौक को जाम कर पुलिस के खिलाफ नारे लगाकर विरोध जताया । घटनास्थल पर भाकपा माले, राजद आदि दलों के कार्यकर्ता भी दिखाई दे रहे थे ।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: