Download App

समस्तीपुर: बेखौफ अपराधियों ने ट्रॉली पर फास्ट फूड बेचने वाले युवक को गोली मारकर कर दी हत्या

समस्तीपुर,बिहार दूत न्यूज।
अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। दरअसल इन दिनों समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। अपराधी जब जहां जैसे चाहते हैं वारदात को अंजाम देते हैं और आराम से निकल जाते हैं। फिर पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंच लकीर पीटती नजर आती है। मथुरापुर बाजार समिति के पास लूट की वारदात को मथुरापुर ओपी पुलिस अभी सुलझा भी नहीं पाई के बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार की रात एक ट्रॉली पर फास्ट फूड बेचने वाले युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की यह वारदात मथुरापुर ओपी के मथुरापुर घाट के निकट की है जहां मोहल्ले के बीचोबीच अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई और सचिन कुमार नाम के युवक को मौत की नींद सुला दिया। गोलीबारी की इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक अपराधी अपने मंसूबे में कामयाब होकर मौका ए वारदात से फरार हो चुके थे।
जानकारी के अनुसार आनन-फानन में सचिन को समस्तीपुर सदर अस्पताल स्थानीय ग्रामीण और परिजनों के द्वारा ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि जिस वक्त अपराधियों के द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया जा रहा था उस वक्त महज 500 मीटर की दूरी पर चौराहे के पास पुलिस की गश्ती की गाड़ी भी पुलिस बल के साथ मौजूद थे।
बावजूद इसके अपराधियों ने यह दुस्साहस दिखाया ऐसा प्रतीत होता है कि समस्तीपुर जिले में अपराधियों पर से पुलिस का इकबाल खत्म सा हो गया है।

Advertisement

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: