Download App

पटना: कार्तिक कुमार को हर कीमत पर जिताइये, गद्दारी करनेवालों को सजा दी जाएगी: तेजस्वी प्रसाद

पटना, बिहार दूत न्यूज।
बिहार में विधान परिषद चुनाव को लेकर राजद पूरी तरह में गंभीर है। जिसमें आज प्रदेश के 24 सीटों में से 16 सीटों पर एक साथ राजद प्रत्याशी नामांकन करने जा रहे हैं। इसमें पटना सीट से आज उम्मीदवार बनाए गए कार्तिक कुमार भी अपना नामांकन किये हैं।
उनके नामांकन से पूर्व खुद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने कार्तिक कुमार का समर्थन करने और पार्टी के हाथों को मजबूत करने की बात कही।
पटना के सेंट्रल मॉल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि आज पार्टी के 16 प्रत्याशी नामांकन करनेवाले हैं। इन्होंने ने बताया कि आज समय की कमी के कारण ज्यादा समय नहीं दे पा रहा हूं, लेकिन होली के बाद सभी के साथ एक बार फिर मिलूंगा।
पार्टी के लिए जो ईमानदार हैं उनको सम्मान, लेकिन जो भी विरोध करेगा उसपर अनुशासनात्मक कारवाई होगी।
तेजस्वी यादव ने पार्टी के बागी नेताओं को सीधे -सीधे चेतावनी दे डाली। इन्होंने ने कहा कि पार्टी के लिए जो लोग इमानदार रहेंगे, उन्हें पूरा सम्मान दिया जाएगा। लेकिन जो लोग पार्टी के खिलाफ काम करेंगे, उन्हें किसी हाल में माफ नहीं किया जाएगा और उन्हे सजा मिलेगी।
तेजस्वी ने कहा कि किसी को गुमराह होने की जरुरत नहीं है।सभी मजबूती के साथ राजद महागठबंधन के उम्मीदवार कार्तिक कुमार को चुनाव में भारी बहुमत से जीत दिलाकर राजद और महागठबंधन को मजबूत करने का काम करें ,पटना के सभी साथियों के मोहब्बत और उनके द्वारा मजबूती के साथ खड़े रहने से मुझे पूरा यकीन है कि कार्तिक मास्टर साहब भारी बहुमत से जीतेंगे और विधान परिषद में मजबूती के साथ चुने हुए पंचायत जनप्रतिनिधियों की बातों को रखने काम करेंगे। इन्होंने यह भी कहा कि बिहार में पंचायती राज व्यवस्था को डबल इंजन सरकार कमजोर करने में लगी है और उनके अधिकारों में लगातार कटौती कर रही है।
जबकि पूर्वर्ती राजद सरकार ने महात्मा गांधी के ग्राम स्वराज के सपनों को साकार करने के लिए पंचायती राज व्यवस्था को मजबूती प्रदान की।

Advertisement

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: