Download App

मनोहर यादव आपकी आवाज को न सिर्फ सदन में उठाने का काम करेगा, बल्कि आपके सम्मान की लड़ाई भी लड़ेगा: तेजस्वी यादव

बिहार दूत न्यूज, खगड़िया
बेगूसराय-खगड़िया निकाय क्षेत्र से राजद-वाममोर्चा के प्रत्याशी मनोहर यादव के नामांकन के मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बेगूसराय पहुंचे।
उन्होंने जनसभा मे विरोधी पर जमकर प्रहार किया।
कहा कि लोकतंत्र का हरण करने वाले लोग सत्ता पर काबिज हो गए हैं।


विधानसभा सदस्य व विधान परिषद सदस्य के मान-सम्मान की चिंता नहीं है तो पंचायत प्रतिनिधियों की मान-सम्मान की रक्षा कैसे करेंगे।
उन्होंने कहा कि पंचायत प्रतिनिधियों को अपने मान-सम्मान की रक्षा के लिए खुद आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि मनोहर यादव आपकी आवाज को न सिर्फ सदन में उठाने का काम करेगा, बल्कि आपके सम्मान की लड़ाई भी लड़ेगा।
तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित किया और जीत का माला मनोहर की पत्नी सह खगड़िया नगर परिषद सभापति सीता देवी को सौंप दिया। समयाभाव के कारण मनोहर यादव के मंच पर आने से पहले ही तेजस्वी यादव चले गए।
इस मौके पर प्रत्याशी मनोहर यादव ने कहा कि आपने जिनको एमएलसी चुनकर भेजा वे 12 साल ठगने का काम किया। साढ़े 5 साल के बाद कंबल ओढ़ाकर वोट ले लेता है।
उन्होंने कहा जनप्रतिनिधियों संकल्प लेना चाहिए वे अपना वोट नहीं बेचेंगे। उन्होंने कहा बेगूसराय-खगड़िया के पंचायत प्रतिनिधियों के उपर हमला हुआ, लेकिन वे कभी सांत्वना देने नहीं पहुंचे।
उन्होंने आरोप लगाया कि निवर्तमान एमएलसी 12 वर्षों के दौरान सीमित पंचायत में सीमित लोगों को लाभ पहुंचाने का काम किया और फिर आपके वोट को हथियाना चाहते हैं। लेकिन उनके कोशिश को आप नाकाम करेंगे।
पूर्व मंत्री श्याम रजक ने कहा कि सामाजिक समरसता, पंचायत प्रतिनिधियों ने मान की रक्षा करने के लिए मनोहर यादव को भारी मतों से जीताइए।

राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व एमएलसी तनवीर हसन, MLA राजवंशी महतो, ललन यादव, रामलखन सदा, आदि ने भी मनोहर यादव की जीत सुनिश्चित करने का आह्वान किया। कहा कि मनोहर यादव की साफ सुथरी छवि रही है। इन्हे जीताकर सदन भेजे।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: