Download App

बैंकिंग व नन बैंकिंग कंपनियां सरकार के मिलीभगत से उपभोक्ताओं को लूटने में लगी है: प्रदेश अध्यक्ष

हाजीपुर, बिहार दूत न्यूज।
अखिल भारतीय उपभोक्ता मंच वैशाली जिला इकाई की ओर से उपभोक्ता अधिकार दिवस के अवसर पर उपभोक्ता जागरूकता कार्यक्रम सप्ताह के तहत हाजीपुर क्षेत्र के सेनदुआरी में उपभोक्ता जागरूकता कार्यक्रम चलाया गया।


अध्यक्षता सूरज कुमार चंद्रवंशी ने किया।
कार्यक्रम में बोलते हुए अखिल भारतीय उपभोक्ता मंच के राष्ट्रीय संयोजक अधिवक्ता संजीव कुमार ने कहा कि वर्तमान समय में सरकार और कॉर्पोरेट घरानों के मेल से उपभोक्ता के हितों पर कुठाराघात किया गया। चाहे पेट्रोलियम उत्पाद,जीवन रक्षक दवाइयां , बैंकिंग एवं अन्य सेवा उत्पाद, दैनिक उपयोग की चीजें सभी जगह सिर्फ लाभ और उच्चतर लाभ की मांग के साथ उपभोक्ताओं के हितों के विरुद्ध काम कर रही है।
इस अवसर पर संगठन के प्रदेश अध्यक्ष विपिन कुमार सिंह ने कहा कि बैंकिंग एवं नन बैंकिंग कंपनियां सरकार के मिलीभगत से उपभोक्ताओं को लूटने में लगी हुई है। और सरकार निष्क्रिय बनी हुई है जिसका नतीजा है कि प्रयाग, रोज वैली, अलकेमिस्ट, सहारा इंडिया आदि कंपनियां उपभोक्ताओं से पैसा लेकर फरार हो गई या फिर उपभोक्ताओं को भुगतान करने में असमर्थ रहे हैं। इस अवसर पर संगठन के कोषाध्यक्ष अमोद कुमार ठाकुर, पुकार शर्मा, राजन देवा, शिरजू ठाकुर, प्रेम महतो, सुरेश चौधरी, विवेक कुमार आदि दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: