Download App

खगड़िया: SDO ने बिस्कोमान मैदान या अन्य वैकल्पिक स्थान पर सब्जी मंडी स्थानांतरित करने का दिया निर्देश

बिहार दूत न्यूज, खगड़िया।
अनुमंडल पदाधिकारी खगड़िया अमित अनुराग की अध्यक्षता में खगड़िया शहर को विशेषकर राजेंद्र चौक से बखरी बस स्टैंड के बीच के वाले सड़क को अतिक्रमण से मुक्त कराने एवं वहां लगने वाले सब्जी बाजार को अन्य स्थल पर स्थानांतरित करने के संबंध में सब्जी विक्रेताओं एवं ठेला विक्रेताओं के संघ के प्रतिनिधियों एवं अन्य हितधारकों के साथ बैठक की गई एवं आवश्यक दिशा निर्देश कार्यपालक पदाधिकारी एवं अंचल अधिकारी सहित वेंडर संघ के प्रतिनिधियों को दिए गए।


बैठक में राजेंद्र नगर चौक से बखरी बस स्टैंड के रास्ते में स्थित सब्जी मंडी को वहां से हटाते हुए अस्थाई रूप से बिस्कोमान मैदान या अन्य वैकल्पिक स्थान पर स्थानांतरित करने के संबंध में सभी हितधारकों के साथ चर्चा की गई एवं निर्देश दिये गये, ताकि सड़क पर से अतिक्रमण को दूर करते हुए आवागमन एवं जाम के समस्या से मुक्ति मिल सकें।
हितधारकों द्वारा वेंडिंग जोन के संबंध में भी अपनी बात रखी गई। कोरोना महामारी के संभावित आगामी लहरों को देखते हुए सब्जी मंडी में लगने वाली भीड़ को नियंत्रित किया जाना आवश्यक है। कार्यपालक पदाधिकारी, नगर परिषद खगड़िया को वेंडिंग जोन के निर्माण हेतु चिन्हित जमीन के संबंध में आवश्यक कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया गया।
इस बैठक में कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद खगड़िया राजीव कुमार गुप्ता, अंचल अधिकारी खगड़िया अंबिका प्रसाद, मो० शहाबुद्दीन सहित अन्य संबंधित प्रतिनिधि एवं हितधारक उपस्थित थे।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: