Download App

MLC चुनाव में वार्ड सदस्यों व अन्य जनप्रतिनिधियों को प्रलोभन देने का किया जा रहा है काम, चुनाव आयोग को अविलंब लेना चाहिए संज्ञान: RJD

पटना,बिहार दूत न्यूज।
बिहार प्रदेश राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि बिहार विधान परिषद चुनाव में राजद महागठबंधन पटना सहित सभी सीटों पर चुनाव जीतने जा रही है, जिस तरह से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के द्वारा जनप्रतिनिधियों के साथ चुनावी संवाद किया गया उसका हर तरफ से सहयोग और समर्थन मिला, उससे एनडीए खेमे मे बेचैनी है ।


इन्होंने आगे कहा कि इसी सहयोग और समर्थन के कारण बिहार सरकार के मंत्रियों के द्वारा लगातार चुनाव में वार्ड सदस्यों और अन्य जनप्रतिनिधियों को प्रलोभन देने का काम किया जा रहा है ,जो चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है, और इस पर चुनाव आयोग को अविलंब संज्ञान लेना चाहिए।
क्योंकि मंत्रियों के द्वारा चुनाव के अंतिम चरण में इस तरह की बातें कहीं न कहीं मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए किया जा रहा है।
एजाज ने आगे कहा कि विधान परिषद चुनाव मे पटना मेडिकल कार्तिक कुमार सहित सभी 24 सीटो पर महागठबंधन के जीतने से लालू प्रसाद यादव एवं तेजस्वी यादव जी का हाथ मजबूत होगा और पंचायती राज व्यवस्था को मजबूती मिलेगी।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: