Download App

CM नीतीश ने बाढ़ को जिला बनाने का प्रलोभन दिया और स्वयं घुम-घुमकर प्रचार भी किया, पटना के जनप्रतिनिधियों ने दिया नकार: एजाज अहमद

पटना, बिहार दूत न्यूज।
बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने बिहार के सभी जनप्रतिनिधियों को बधाई देते हुए कहा कि 6 सीटों पर राजद महागठबंधन की जीत ने तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व पर विश्वास तथा समर्थन देकर यह सिद्ध कर दिया कि बिहार में तेजस्वी प्रसाद यादव ही परिवर्तन के वाहक हैं और इनके नेतृत्व में बिहार में परिवर्तन होगा।

Advertisement


एजाज ने आगे कहा कि पटना में चुनाव के समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाढ़ को जिला बनाने का प्रलोभन दिया और स्वयं घुम-घुमकर प्रचार भी किया। जिसे पटना के जनप्रतिनिधियों ने नकार दिया।
उसी तरह से मुंगेर में जनप्रतिनिधियों ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को नकार कर ये साबित कर दिया कि जदयू के नेतृत्व पर अब लोगों का विश्वास नहीं रहा। इतना ही नहीं बेतिया से राजद की जीत ने उपमुख्यमंत्री रेणु देवी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के नेतृत्व पर भी इन क्षेत्रों की जनता ने नकार कर स्पष्ट कर दिया कि एनडीए और डबल इंजन की सरकार पर लोगों का विश्वास नहीं रहा है। अविलंब इस हार की जिम्मेवारी स्वीकार कर एन0डी0ए नेतृत्व सत्ता से अलग हो जाय।

 

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: