Download App

बोचहाँ उपचुनाव: एनडीए सरकार का लिटमस टेस्ट, भारी मतों से होगी राजद की जीत: चित्तरंजन गगन

पटना,बिहार दूत न्यूज।

राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने दावा किया है कि बोचहाँ विधानसभा क्षेत्र से मिले फीडबैक के अनुसार आज हुए उपचुनाव में राजद भारी मतों के अन्तर से चुनाव जीतने जा रही है। एनडीए और वीआईपी के बीच तो दूसरे और तीसरे स्थान के लिए लड़ाई है।
राजद प्रवक्ता ने बोचहाँ उपचुनाव को एनडीए सरकार के लिए लिटमस टेस्ट बताते हुए कहा कि वर्तमान सरकार लोगों का विश्वास खो चुकी है। आज की युवा पीढ़ी तेजस्वी यादव में हीं बिहार का भविष्य देख रहा है । और यही वजह है कि बोचहाँ में सभी वर्ग और समुदाय का व्यापक समर्थन राजद को मिला है।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि सुनिश्चित हार को देखते हुए प्रायोजित तरीके से मुजफ्फरपुर में रामनवमी के दिन सामाजिक सौहार्द और साम्प्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने का प्रयास किया गया जिसे वहाँ के जागरूक जनता द्वारा विफल कर दिया गया।
राजद नेता ने मतदान और मतगणना के बीच लम्बे अन्तराल पर सवाल उठाते हुए कहा है कि चुनाव आयोग को स्थिती स्पष्ट करनी चाहिए कि आखिर किन वजहों से मतदान के चार दिन के बाद मतगणना की तिथि निर्धारित की गई है। ज्ञातव्य है कि आज 12 अप्रैल को हुए मतदान की मतगणना की तिथि 16 अप्रैल को रखा गया है जबकि सामान्यतः मतदान और मतगणना के बीच दो दिन का अन्तराल रखा जाता है।मतदान समाप्ति का समय भी शाम 6 बजे कर दिया गया है । जबकि सामान्यतः मतदान समाप्ति का समय शाम 5 बजे हीं रहता आया है। ऐसी स्थिति में यदि किसी प्रकार का प्रशासनिक हेराफेरी होता है तो इसकी सारी जिम्मेवारी चुनाव आयोग की होगी ।चुकी पिछला अनुभव काफी कटू रहा है।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: