Download App

पटना: अभिनेत्री नीतू चंद्रा परिवार के साथ पहुंची खादी मॉल, परिधानों की खरीदारी के साथ मेड इन बिहार उत्पादों की जमकर की तारीफ..

पटना,बिहार दूत न्यूज।
बॉलीवुड से हॉलीवुड में कदम रख चुकी बिहार की बेटी, अभिनेत्री नीतू चंद्रा आज पटना स्थित खादी मॉल पहुंची और जमकर खरीदारी की। नीतू चंद्रा के साथ उनकी मां और भाई भी थे।
नीतू चंद्रा ने खादी मॉल में मधुबनी पेंटिंग खरीदी तो साड़ियां और अन्य परिधान भी खरीदे। नीतू चंद्रा ने कहा कि खादी मॉल में बिहार में बने जितने भी उत्पाद उन्होंने देखे हैं, वो बेहतरीन हैं।
उन्होंने कहा कि वो चाहे बॉलीवुड में रहें या हॉलीवुड में उनका दिल यहीं बिहार में बसता है। उन्होंने कहा कि बिहार की चीजें देखकर उन्हें फक्र महसूस हो रहा है। नीतू चंद्रा ने कहा कि वह फिल्मों के जरिए भी बिहार की भाषाओं को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि उनकी मैथिली फिल्म नेशनल अवार्ड हासिल करने में कामयाब रही। अब हॉलीवुड की फिल्म रिलीज हुई है जो कि बहुत पसंद की जा रही है और ये सब महसूस कर रहे हैं कि बिहार की बेटियां किसी से कम नहीं हैं।
बिहार की बेटी नीतू चंद्रा श्रीवास्तव ने हॉलीवुड में भी कदम रख दिया है। अब हॉलीवुड फिल्म ‘NEVER BACK DOWN:REVOLT’ में एक्शन अवतार में आएँगी नज़र. इसके निर्माता क्रैग बौम्गारटेन, डेविड जिलोन,बेन जैक्स हैं. हॉलीवुड की फिल्मों में काम करने वाली नीतू चंद्रा श्रीवास्तव पहली बिहारी अभिनेत्री बन गयी हैं.

Advertisement

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: