Download App

RJD ने चलाया सघन रुप से सदस्यता अभियान….

पटना, बिहार दूत न्यूज।
राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा सदस्यता अभियान के दूसरे दिन आज पटना के वार्ड नंबर 21 में सघन रूप से सदस्यता अभियान चलाया गया ।

Advertisement


इस अवसर पर सैकड़ों लोगों ने राजद के प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की ।
पटना में सदस्यता अभियान का नेतृत्व पूर्व विधान पार्षद आजाद गांधी, प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ,प्रदेश महासचिव निराला यादव ,डॉक्टर प्रेम कुमार गुप्ता ,राजद नगर निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजेश पाल, पूर्व प्रदेश महासचिव कृष्णा ठाकुर, आनंद कुमार यादव सहित अन्य नेताओं की उपस्थिति में सदस्यता अभियान चलाया गया ।
इस अवसर पर अपने संबोधन में आजाद गांधी एवं एजाज अहमद ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद तथा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व पर विश्वास करते हुए लोग बड़े पैमाने पर पार्टी से जुड़ रहे हैं खासतौर से सदस्यता अभियान में वंचित, दलित ,अति पिछड़ा, अल्पसंख्यक समाज के लोगो के साथ -साथ पार्टी का ए टू जेड का जो संकल्प है उसकी स्वीकार्यता सभी की ओर से मिल रही है । और लोग सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता के साथ- साथ पार्टी के द्वारा जो सुनवाई ,कार्रवाई और नौजवानों के रोजगार के प्रति अभियान चलाया जा रहा उसमे सभी का रुझान बड़े पैमाने पर देखने को मिल रहा है।
प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने यह भी बताया कि राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा प्रथम चरण में दो दिवसीय सदस्यता अभियान 12एवं 13 मई को राज्यभर मे चलाया गया। जिसमें बिहार के सभी जिलों में पंचायत और वार्ड स्तर पर पूरी मुस्तैदी के साथ पार्टी नेताओं के द्वारा सदस्यता अभियान चलाया गया ।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: