Download App

परफेक्शन आईएएस प्रतियोगी छात्रों के लिए हर माह नई बैच की शुरुआत करता है..

बिहार दूत न्यूज, पटना।
देश के प्रसिद्ध आईएएस एकेडमी में शुमार परफेक्शन आईएएस जून माह में नए बैच की शुरुआत करने जा रहा है। आपको बता दें की परफेक्शन आईएएस देश के उन चुनिंदा आईएएस एकेडमी में शामिल है जो अपने बेहतरीन रिजल्ट की वजह से जाना जाता है।

संस्था के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय ने बताया कि परफेक्शन आईएएस प्रतियोगी छात्रों के लिए हर माह नई बैच की शुरुआत करता है, इसी क्रम में 15 जून से नई बैच का शुरुआत होने जा रहा है। जिसमें हिंदी माध्यम और अंग्रेजी माध्यम में छात्र अपना एडमिशन करा सकते हैं। वहीं दूसरी ओर संस्था के निदेशक चंदन प्रिय ने कहा कि हमारा मकसद हमेशा से बिहार और बिहार के आसपास के क्षेत्रों के छात्रों को एक बेहतरीन माहौल देना और उनको अपने मंजिल तक पहुंचाना है।

आज परफेक्शन आईएएस में बेहतरीन फैकेल्टी के द्वारा इस मकसद को हम सफलतापूर्वक साकार कर रहे हैं। वही हम आपको बता दें कि परफेक्शन आईएएस बीपीएससी परीक्षा में हमेशा अच्छा रिजल्ट देते हुए आया है 64वीं में 107 अभ्यर्थी तथा 65वीं में 69 अभ्यर्थी यहां से सफलतापूर्वक पास आउट हुए थे और यह सिलसिला आगे भी जारी है। 66वीं मुख्य परीक्षा में भी हमारे संस्थान से 200 से अधिक बच्चें सफल हुए हैं जिनका मॉक इंटरव्यू हमारे यहाँ जारी है। मुख्य परीक्षा में सफल बच्चें भी हमारे इंटरव्यू गाइडेन्स प्रोग्राम से जुड़ सकते है। इसी वजह से यहाँ के हर बैच हमेशा से भरे रहते हैं और जैसे ही बैच का अनाउंसमेंट होता है तो छात्रों में एक उत्साह बढ़ जाता है और वह परफेक्शन आईएएस में एडमिशन लेते हैं । जो छात्र बीपीएससी परीक्षा की तैयारी बेहतरीन ढंग से करना चाहते हैं वह भी अपने ही शहर अपने राज्य बिहार में रहकर, परफेक्शन आईएएस के बोरिंग रोड चौराहा की मूल शाखा में जाकर अपना एडमिशन ले सकते हैं अथवा संस्था के नंबर पर कॉल करके इसकी पूरी जानकारी ले सकते हैं।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: