Download App

पूर्व सांसद रंजीत रंजन को छत्तीसगढ़ से राज्यसभा भेजा जाना कांग्रेस का बिहार और बिहारी के प्रति सम्मान की भावना को दर्शाता है: समदर्शी

औरंगाबाद (रफीगंज) बिहार दूत न्यूज।
जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी ने प्रेस वार्ता कर कहा कि बिहार के कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सह राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व सांसद रंजीत रंजन को छत्तीसगढ़ से राज्यसभा भेजा जाना कांग्रेस का बिहार और बिहारी के प्रति सम्मान की भावना को दर्शाता है।

Advertisement


कांग्रेस राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी जी, पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार को अपनी कार्यकुशलता और पार्टी में समर्पित होकर कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव शाह राष्ट्रीय प्रवक्ता रंजीता रंजन जी विश्वास जीता है।
समदर्शी ने आगे बताया कि जाप सुप्रीमों पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन जी को राज्यसभा जाने से छत्तीसगढ़ के साथ-साथ बिहार में भी युवाओं, किसानों, छात्रों और बेरोजगारों की आवाज बनेंगी। बिहार मैं शिक्षा स्वास्थ्य कुपोषण सिंचाई किसानों के हित में सिंचाई,बिजली सहित अन्य समस्याओं को लेकर सदन लेकर सड़क पर आवाज बुलंद करती रहे हैं।
उम्मीद है कि बिहार और बिहार के समस्या निराकरण के लिए आवाज बुलंद करते रहेंगे, हम कांग्रेस के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी जी, लोकसभा पूर्व स्पीकर मीरा कुमार, सहित कांग्रेस के बूथ लेवल से लेकर राष्ट्रीय नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को अपनी ओर से पार्टी की ओर से धन्यवाद और आभार प्रकट करते हैं।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
  • Add your answer
Translate »
%d bloggers like this: