Download App

प्रदेश में बूथ स्तर तक संगठन को किया जायेगा मजबूत: कुमार सुनील सिंह

बिहार दूत न्यूज, पटना।
राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्य) का प्रदेश एवं जिला पदाधिकारियों की एक दिवसीय बैठक बिहार प्रदेश अध्यक्ष कुमार सुनील सिंह के अध्यक्षता में प्रदेश कार्यालय पटना में आयोजित की गई।
बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रदेश अध्यक्ष कुमार सुनील सिंह ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में अगले छः महीने में पार्टी में एक लाख नए सक्रिय सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है, और पूरे बिहार प्रदेश में बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत किया जायेगा। इसके साथ ही पार्टी के विस्तार पर कार्य किया जायेगा। पार्टी ने पिछले साल की तरह इस साल भी 26 अगस्त को माता पद्मावती के सम्मान में केसरिया – जौहर शौर्य साका दिवस को भव्य रूप से मनाने का निर्णय लिया है।

आगे मीडिया से बातचीत करते हुए कुमार सुनील सिंह ने राजनीतिक विषयों पर चर्चा करते हुए कहा कि वर्तमान में देश में जो भाजपा की एनडीए सरकार चल रही है इससे पूरा देश त्रस्त है, भाजपा की गलत नीतियों का खमियाजा देश की 130 करोड़ जनता भुगत रही है, आज देश महंगाई, बेरोजगारी, भुखमरी, शिक्षा, स्वास्थ्य और दंगों से जूझ रही है, मोदी सरकार देश को धार्मिक आधार पर आपस में लड़ाने की गंदी राजनीति कर रही है। राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्य) देश के साथ साथ पूरे बिहार में जनहित के समस्याओं को लेकर सरकार के विरुद्ध एक बड़ा जनांदोलन करेगी। इस बैठक में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह, प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश सिंह, मनमोहन सिंह, युवा प्रदेश अध्यक्ष राजू सिंह, प्रिंस सिंह, अर्चना सिंह, जुली सिंह, अमृता सिंह, अशोक राज सिंह, अशोक सिंह, दिनेश सिंह, उपेन्द्र सिंह, श्री भगवान बिंद, देवकुमार सिंह, सहित दर्जनों पार्टी पदाधिकारियों ने बैठक में भाग लिया।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
  • Add your answer
Translate »
%d bloggers like this: