Download App

BJP माफियाओं के सहारे राजनीतिक यात्रा और कार्यक्रम चला रहे हैं: एजाज अहमद

पटना: बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता एजाज अहमद ने आरोप लगाया कि भाजपा के नेता जब से बेरोजगार हुए हैं व्याकुलता,बौखलाहट में गड़बड़ लोगो और माफियाओं का साथ लेकर राजनीतिक यात्रा कर रहे हैं।

खगड़िया मे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष ने यात्रा के लिए जिस माफिया का सहारा लेकर बिहार में अपने राजनीतिक कार्यक्रम और यात्रा कर रहे है, यह दर्शाता है कि भाजपा भ्रष्टाचार को शिष्टाचार का रूप देना चाहती है। और माफियाओं का संरक्षण लेकर राज्य की राजनीति को प्रदूषित करने के अभियान में लग गई है।

इन्होंने सवाल करते हुए पूछा कि भ्रष्टाचार पर बात करने वाले कहां हैं मोदी जी? कहाँ है इनकी जाँच एजेन्सी? क्या यह जांच एजेंसियां सिर्फ विपक्षी दलों के नेताओं के लिए इस्तेमाल कि जाती रहेगी या इन माफियाओं का सहारा लेने वाले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद से भी सवाल पूछने का काम करेगी? कि आखिर माफिया का संरक्षण लेकर और राज्य में कैसी राजनीति भाजपा करना चाहती हैं ।
एजाज ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी जिस तरह से बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद की राजनीति कर रही है यह स्पष्ट है कि भाजपा सत्ता से बेदखल होने के बाद बेचैनियों और बौखलाहट में है ।और कहीं ना कहीं भ्रष्टाचारियों और माफियाओं का संरक्षण लेकर बिहार में भीड़ जुटाने और यात्रा करने के लिए उनके पैसे का इस्तेमाल कर रही है। क्या भाजपा का यही सुचिता की राजनीति है।
इन्होंने आगे कहा कि भाजपा के चाल ,चरित्र ,चेहरा विपक्ष में आने के बाद स्पष्ट रूप से बिहार में दिख रहा है ,और यह भी समझ में आ रहा है कि बिहार से जो राजनीति की बयार आगे बढ़ी है वह बिहार से निकल कर 2024 में केंद्र में सत्ता परिवर्तन का कारक बनेगी । क्योंकि हम दो हमारे दो की राजनीति के खिलाफ बिहार से नीतीश कुमार और तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में जिस संकल्प के साथ बिहार ने देश को संदेश दिया है ,उससे देशभर में सभी विपक्षी पार्टियां एकताबद्ध होने के लिए संकल्पित है ,क्योंकि देश को वैसे सरकार से मुक्ति दिलाना है जो सिर्फ जुमलाबाजी करती है और कहीं ना कहीं आम आवाम नौजवान और छात्र के हितों के खिलाफ काम कर रही है । और सिर्फ दो लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए पूरे देश में महंगाई और बेरोजगारी का एक बड़ा किला खड़ा कर दिया है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »