Download App

पटना : पार्श्वगायिका प्रिया मल्लिक को अंतर्राष्ट्रीय बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर का अवार्ड से किया गया सम्मानित, जानिए..

पटना : शहनाई वादक उस्ताद बिस्मिल्लाह खान ट्रस्ट की ओर से बसंत सिन्हा ने सुप्रसिद्ध बॉलीवुड पार्श्वगायिका प्रिया मल्लिक को अंतर्राष्ट्रीय बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर का अवार्ड से सम्मानित किया है।

Advertisement

पारंपरिक और लोकगीतों को अपनी गायकी के नए अंदाज में डालने वाली प्रिया मल्लिक हाल ही में राजधानी पटना में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिये आयी थी। इस अवसर पर बसंत सिन्हा ने प्रिया मल्लिक को मोमेंटो और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर बसंत सिन्हा ने कहा कि प्रिया मल्लिक ने पूरे बिहार का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में रौशन किया है। प्रिया मल्लिक ने हर तरह के गाने गाये हैं। प्रिया ने सूफी, रोमांटिक, क्लासिकल सभी तरह के गानों के जरिये लोगों के दिलों में खास पहचान बनायी है। प्रिया देश-दुनिया के बड़े मंचों पर अपनी आवाज़ का जादू बिखेर रही है। प्रिया ऐसी कलाकार जिसमें संस्कार भी है और स्वैग भी। भारतीय संस्कृति को अपने संगीत और वक्तव्य के माध्यम से युवा पीढ़ी में प्रचारित और प्रसारित करने के लिए प्रिया की सराहना की जाती है। प्रिया ने हिंदी, अंग्रेजी, मैथिली, भोजपुरी, पंजाबी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ गुजराती, बंगाली सहित देश की कई लोक भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं।हम सभी की इच्छा है कि प्रिया इसी तरह बिहार और अपने देश का नाम रौशन करे।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: