Download App

हमें एक जुट होकर आरक्षण विरोधी भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देना होगा: मंत्री मदन सहनी..

पटना, बिहार दूत न्यूज़।

भाजपा अति पिछड़ा समाज के साथ कैसे छल कर हमारे आरक्षण को खत्म करने की साजिश कर रही है ? हमलोग भाजपा के मनसूबे को कभी पूरा नहीं होने देंगे। आज बिहार के हर ज़िले से हमारे अति पिछड़ा वर्ग के प्रतिनिधियों का जमावड़ा यह प्रदर्शित करता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमलोगों को जगा चुके हैं। अब पहले वाले हमलोग नहीं हैं। मुख्य मंत्री नीतीश कुमार, हमें अपनी हिस्सेदारी लेने का नुस्खा बता चुके हैं। उक्त बातें, बिहार सरकार की परिवहन मंत्री शीला मंडल ने पटना के गांधी मैदान स्थित गांधी की मूर्ति के निकट आयोजित अखिल भारतीय अति पिछड़ा महसभा द्वारा भाजपा के आरक्षण विरोधी नीति के खिलाफ आयोजित एक दिवसीय राज्य स्तरीय अति पिछड़ा प्रतिनिधि सम्मेलन में उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा मुख्य मंत्री नीतीश कुमार ने अति पिछड़ा को आरक्षण देकर हमारे समाज का मान बढ़ाया। परिवहन मंत्री शीला मंडल ने तो यहां तक कह दी कि आज मैं यहां तक पहुंची हूं, मुख्य मंत्री का ही देन है, जो चौका से चौक तक पहुंची। आरक्षण की ही देन है।

सम्मेलन की अध्यक्षता बिहार सरकार के समाज एवं कल्याण मंत्री मदन सहनी ने की। अपने अध्यक्षीय भाषण में मंत्री मदन सहनी ने कहा हमारी आबादी जितनी है, उसके अनुसार मुझे आरक्षण मिलनी ही चाहिए। हमें एक जुट होकर आरक्षण विरोधी भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देना होगा। उन्होंने प्रतिनिधियों से कहा बिहार के गांव गांव में जाकर अति पिछड़ा वर्ग के लोगों को जगाएं और भाजपा के असली चरित्र को उजागर करें।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: