Download App

CM नीतीश के नेतृत्व में एससी-एसटी का हो रहा है उत्थान: विधायक रत्नेश सादा..

समाज और देश के विकास के लिए नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने की जरूरत:बबलू कुमार मंडल

खगड़िया, बिहार दूत न्यूज़।
गत 17 सितम्बर पर्वत पुरूष स्वर्गीय दशरथ मांझी जी की जयंती के मौके पर बिहार प्रदेश जनता दल यूनाइटेड अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के नेतृत्व में शुभारंभ किये गये टोला संपर्क यात्रा बुधवार को सदर प्रखण्ड के खैरी खुटहा पंचायत के सोनमनकी महादलित टोला में टोला संपर्क यात्रा के दौरान भव्य सभा का आयोजन किया गया।
जिसकी अध्यक्षता जदयू अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष दिलीप दास ने की।
जबकि मंच संचालन की भूमिका प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष बुद्धन सदा ने निभाया।
मौके पर स्थानीय लोगों के द्वारा आगत अतिथियों का भव्य स्वागत किया गया।

सभा को संबोधित करते हुए सोनवर्षा के विधायक व बिहार विधानसभा में सत्तारूढ़ दल के सचेतक रत्नेश सदा ने कहा कि लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी अनुसूचित जाति के उत्थान के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं चला रखें हैं।इन वर्ग के युवाओं को विकास मित्र, टोला सेवक के पद पर बहाल कर आर्थिक मजबूती के लिए अवसर दिया गया।वास भूमि, आवास आदि का लाभ दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि नीतीश जी कितने भी इन समुदाय का विकास कर रहे हैं पर असली विकास हमारे समाज के बेटा बेटी जब शिक्षा पायेंगे तभी संभव है।
जिला अध्यक्ष बब्लू कुमार मंडल ने कहा कि अनुसूचित जाति के सर्वांगीण विकास के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी कटिबद्ध हैं।उन्होंने कहा कि समाज और देश के विकास के लिए सर्वमान्य नेता लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के हाथों को मजबूत करने की जरूरत है।आपके बल पर हीं नीतीश कुमार जी जैसे विकास पुरुष को प्रधानमंत्री बनाया जा सकता है।इनके नेतृत्व में हीं विकसित बिहार और उन्नत सशक्त भारत का निर्माण हो सकता है।
जदयू के प्रदेश महासचिव साधना देवी सदा ने कहा कि हमारे समाज का कल्याण नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में ही हो सकता है।

सभा को जदयू के जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री,प्रकोष्ठ प्रदेश कार्यालय सचिव जार्ज मांझी,प्रकोष्ठ के बेगूसराय जिला अध्यक्ष उमेश सदा,जिला सचिव अनुज शर्मा, पंकज चौधरी, धनिक लाल दास,अनरसा देवी, मुखिया पंकज कुमार सिंह, पूर्व पंसस आनन्दी साह एवं कुलदीप सिंह पटेल आदि सैकडों की संख्या में स्थानीय महिला-पुरूष उपस्थित थे ।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »