Download App

राजद ने सुशील मोदी से आपत्तिजनक और अमर्यादित भाषा के लिए माफी की मांग की है..

पटना, बिहार दूत न्यूज़।
बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता एजाज अहमद ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के द्वारा गोपालगंज में राष्ट्रीय जनता दल के संबंध में दिए गए अमर्यादित और आपत्तिजनक टिप्पणी पर अविलंब माफी की मांग की है।

Advertisement

और कहा कि इन्होंने न सिर्फ राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं और समर्थकों के भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है, बल्कि गरीबों, शोषितों, वंचितों और समाज के सभी वर्गों की भावनाओं को भी ठेस पहुंचाया और मानहानि की है।
एजाज ने कहा कि मोदी ने इस तरह की तुलना करके कहीं ना कहीं अपनी सोच के साथ-साथ अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करके राजनीति की मर्यादा को भी गिराने का काम किया है। इससे स्पष्ट कर दिया कि भाजपा जिस तरह से दोनों उपचुनाव में जनता के द्वारा नकारे जाने के बाद बौखलाहट और बेचैनी में है उसी का परिणाम है सुशील मोदी का ऐसा बयान। इन्होंने जिस भाषा का इस्तेमाल किया है उसे सभ्य समाज कभी भी स्वीकार नहीं कर सकता है और इनकी इस भाषा से स्पष्ट होता है कि वह हमेशा दूसरों का अपमान और मानहानि करके सिर्फ राजनीतिक रोटी सेकते रहे हैं। सर्वविदित है कि राष्ट्रीय जनता दल ने हमेशा शोषित, वंचित, पिछड़ा, अति-पिछड़ा, दलित तथा समाज के सभी वर्गों ए टू जेड को मान-सम्मान देने के प्रति सजग रहा है और हमेशा इन वर्गों को हर स्तर पर ऊंचा उठाने का कार्य किया है। शायद सुशील मोदी को इन वर्गों को दिए जा रहे सम्मान और उनके प्रति किए जा रहे कार्य पसंद नही है जिस कारण वह ऐसी तुलनात्मक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसे किसी भी दृष्टिकोण से सही नहीं ठहराया जा सकता है। सुशील मोदी अविलंब इस तरह की अमर्यादित भाषा के लिए राजद के नेता और कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम लोगो से माफी मांगे क्योंकि इन्होंने भावनाओ को ठेस पहुंचाया है।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: