Download App

कानू हलवाई समाज की उन्नति में सहयोग करेंगे चिराग पासवान, मिलेगी राजनीतिक हिस्सेदारी

बिहार दूत न्यूज, पटना

Advertisement

कानू हलवाई संघर्ष सेना फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव कानू , राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद, प्रदेश अध्यक्ष चंद्रभूषण कानू और प्रदेश महासचिव शिवनाथवसाह ने बुधवार को लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से मुलाकात की। इस अवसर पर कानू हलवाई संघर्ष सेना फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव कानू ने समाज की उन्नति के लिए सहयोग की मांग की। उन्होंने आगामी लोकसभा और विधानसभा में समाज की हिस्सेदारी पर भी बात की।

मौके पर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बातों को गंभीरता से सुनते हुए कानू हलवाई समाज की उन्नति का बीड़ा उठाया। उन्होंने कहा कि कानू हलवाई समाज की राजनीतिक और सामाजिक विकास के लिए जितना सहयोग होगा करेंगे।

उन्होंने आगामी चुनाव में भी राजनीतिक हिस्सेदारी देने पर भी सहमति जताई।

बता दें कि कानू हलवाई समाज को अधिकांश राजनीतिक दल ठगने का की काम किया है। बड़ी आबादी के बाद भी समाज का एक भी सांसद नहीं है। वही विधायकों की भी संख्या नगण्य है।

कानू हलवाई संघर्ष सेना फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव कानू समाज की उन्नति और राजनीतिक हिस्सेदारी दिलाने के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं। वे राजद, बीजेपी, जेडीयू और वीआईपी के वरीय नेताओं व सुप्रीमो से भी विगत लोक सभा और विधान सभा में मिल चुके हैं। सभी दल ने वाजिब राजनीतिक हिस्सेदारी देने का आश्वासन दिया था, मगर चुनाव आने पर सीट बंटवारा के समय कानू हलवाई समाज को ठग लिया गया। बावजूद समाज के लोगों ने समर्थन दिया। मगर इस बार आगामी चुनाव में हकमारी बर्दास्त नहीं की जायेगी।

हालांकि इस बार समाज के लोगों ने चिराग पासवान पर अपना भरोसा जताएं हैं। ऐसे में देखना है की चिराग पासवान समाज की नजर में कितना भरोसेमंद साबित होते हैं।

 

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: