Download App

देश को नंबर वन बनाने के लिए आम आदमी पार्टी की मुहिम से जुडें : शत्रुध्न साहू

बिहार दूत न्यूज, मोतिहारी

जिले के फेनहारा के एक सभागार में आम आदमी पार्टी की फेनहारा प्रखंड का प्रखंड स्तरीय कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम मो. फैसल रहमान की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पूर्वी चंपारण जोनल प्रभारी शत्रुघ्न साहू ने कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भारत को दुनिया का नम्बर वन देश बनाने के लिए एक क्रांतिकारी मुहिम चला रखा है। इस मुहिम से जुड़ने के लिए 9510001000 मोबाईल नम्बर पर मिस्डकॉल देना है। मिस्डकॉल देने के लिए राष्ट्रव्यापी अपार जनसमर्थन मिल रहा है। आजादी के 75 वर्षों में अधिकांश राजनीतिक दलों ने जनसमस्याओं के प्रति न संवेदनशीलता दिखाई और न ही गंभीरता। यही कारण हुआ कि देश विकसित होने के बजाय विकासशील श्रेणी में रहा और लगातार पिछड़ता गया।

अरविंद केजरीवाल की दिल्ली सरकार के शिक्षा, स्वास्थ्य , बिजली, पानी, बुजुर्गों को मुफ्त तीर्थ यात्रा और महिलाओं को बसों में मुफ्त यात्रा आदि का जो मॉडल दिया है, उसका डंका दुनियाभर में बज रहा है और देशभर में इस मॉडल को अपना कर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए जनता में बेचैनी और मुस्तैदी है।

गुजरात में आम आदमी पार्टी को मिल रहे अपार जनसमर्थन से घबराई हुई भाजपा उलूल जुलूल हरकतें कर रही है। जैसे चाहे रात कितनी भी काली और अंधेरा कितना भी गहरा हो सूर्य का निकलना तय है, वैसे ही गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बननी तय है। दिल्ली और पंजाब से ज्यादा अंडर करेंट वेव अरविंद केजरीवाल जी और आम आदमी पार्टी के प्रति गुजरात में है।

भाजपा चाहे जितनी भी मीडिया, मल्टीनेशनल धन व तिकड़म की ताकतें लगा लें, गुजरात की जनता की ताकत के सामने सब फेल साबित होगा।

जिला प्रभारी उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि पूर्वी चंपारण में अरविंद केजरीवाल की दिल्ली सरकार के मॉडल को गाँव गाँव मे पहुंचाया जा रहा है। मंच का संचालन सुजीत कुमार सिंह जी ने किया।

मुख्य रूप से विचार व्यक्त करने वालों में अरुण यादव, फारुख अहमद, रामबाबू प्रसाद, सावित्री देवी, बिरजू ठाकुर,श्री भगवान सह,रामाधार राय, गौरीशंकर पांडेय, मो तबरेज, गौरव कुमार सिंह पूर्व मुखिया रंजीत कुमार, अरविंद कुमार,दीपक कुमार आदि मौजूद थे।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: