Download App

भूमि अतिक्रमण खाली कराने को लेकर लोगों ने दिया जिलाधिकारी को आवेदन..

संजय भारती , समस्तीपुर

 

समस्तीपुर जिला के उजियारपुर प्रखण्ड क्षेत्र के पतैली पश्चिमी पंचायत के लोगों ने पतैली चौक पर अतिक्रमण खाली कराने को लेकर अंचलाधिकारी उजियारपुर , जिलाधिकारी समस्तीपुर को आवदेन देकर अवैध रूप से अतिक्रमण मामला से अवगत कराया है ।
हस्ताक्षर युक्त आवेदन में चंद्रवली चौरसिया के साथ दर्जनों भर ग्रामीण शामिल हैं जिन्होंने बताया है कि पतैली चौक पर बिहार सरकार की भूमि को अतिक्रमण कर लिया गया है जिस कारण से चौराहा का फैलाव कम हो गया है बड़ी गाड़ी घुमाने में भी कठिनाई की सामना करनी पड़ती है, कभी – कभी बड़ी गाड़ी घुमाने से कुछ अनहोनी भी राहगीरों के साथ हो जाती है ऐसी स्थिति में अतिक्रमण खाली कराते हुए सड़क को चौराहा के पास फैलाव अधिक किया जाए , तभी किसी तरह के अनहोनी नहीं हो सकेगी । मौके पर मौजूद उपसरपंच प्रतिनिधि आसित चौधरी ने बताया कि सही से कार्य कराया जाए जल निकासी के लिए पक्की नाली का भी निर्माण कराया जाए , गुणवत्तापूर्ण कार्य हो इसके लिए सभी ग्रामवासी आगे आएं हम लोग भी साथ हैं ।
वह पतैली पश्चिमी पंचायत के वर्तमान मुखिया चंद्रशेखर सिंह उर्फ शेखर चौरसिया ने बताया कि आवेदन में दर्जनों लोग का फर्जी हस्ताक्षर किया गया है उन्होंने यह भी कहा कि अतिक्रमण का निर्धारण अंचल अमीन ही करेगा , हमारे समाज से प्रथम टेस्ट आकर देखने से दोनों तरफ से अतिक्रमण चौराहा पर किया गया है । मौके पर कुंदन पाठक , विष्णु ठाकुर , चंद्रबली चौरसिया , मुन्ना कुमार , राजू कुमार , सोनू कुमार , सुचिता सिन्हा , लालबाबू पाठक , सहित दर्जनभर लोग उपस्थित थे ।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »