Download App

पटना: फुलवारी शरीफ में डॉक्टर मीसा भारती की जीत को सुनिश्चित बनाने के लिए हुई बैठक : एजाज अहमद

पटना, बिहार दूत न्यूज।

आज पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के इंडिया गठबंधन समर्थित राष्ट्रीय जनता दल की प्रत्याशी डॉ मीसा भारती के समर्थन में फुलवारी शरीफ प्रखंड तथा नगर परिषद में चुनाव प्रचार को सुचारू ढंग से चलाने तथा तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में 17 महीने के कार्यकाल में किए गए कार्य तथा राजद के परिवर्तन पत्र में दिए गए 24 जन वचनों को हर घर तक पहुंचाने का संकल्प लिया गया।
साथ ही इस बात का भी फैसला हुआ की हमारा भूत सबसे मजबूत के नारो के साथ पार्टी के नेता और कार्यकर्ता हर बुथ तक अपनी बातों को पहुंचाने का काम करेंगे ।
और हर घर तक बी एल ओ के माध्यम से पर्ची मिल रहा है कि नहीं उसके प्रति लोगों को जागरूक करेंगे तथा सजग रहकर वोटर तक पर्ची पहुंचाने का व्यवस्था करेंगे। साथ ही फुलवारी शरीफ नगर परिषद में व्यापक पैमाने पर प्रचार प्रसार करने का फैसला लिया गया।
इस बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष श्री ध्रुव यादव ने की जबकि संचालन मोहम्मद आसिफ़ अली उर्फ लड्डू ने की।
इस अवसर पर विधान परिषद श्रीमती मुन्नी रजक, प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद,पूर्व विधायक सह राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अनवर आलम, प्रदेश महासचिव खुर्शीद आलम सिद्दीकी, अशोक यादव, सुरेंद्र यादव, मंसूर अली,चट्टान सिंह, मोहन यादव, इंजीनियर शाहनवाज, मोहम्मद अर्थ, मोहम्मद अशरफ उर्फ बुधन, रजक, मोहम्मद नसीम सहित अन्य गणमान्य नेतागण उपस्थित थे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »