Download App

देश में नफरत की राजनीति नहीं बल्कि रोजगार और नौकरी की राजनीति चलेगी: राजद

पटना, बिहार दूत न्यूज।

बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता एजाज़ अहमद ने अपने वक्तव्य में केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के नफरत,उन्माद ,अमर्यादित और आपत्तिजनक टिप्पणी पर गंभीर चिंता प्रकट करते हुए कहा कि भाजपा जिस चाल, चरित्र और चेहरा की बात किया करती थी वह उनके नेताओं के बयान और हरकतों से पूरी तरह से लोगों के बीच बेनकाब हो गयी है। भाजपा के नेता जिस तरह से अपशब्दो और मर्यादावहीन बातें करके समाज मे उन्माद और नफरत के साथ -साथ अपनो से बड़ो के सम्मान को भूलकर बयान दे रहे हैं उससे उनका चरित्र उजागर हो गया है और इससे यह स्पष्ट होता है कि भाजपा अब जनता के बीच स्वीकार्य नहीं है,इसी कारण बौखलाहट और बेचैनी में भाजपा के नेताओं के बीच बयानबाजी की होड़ लगी हुई है ,और किसी भी तरह से स्वयं को खबरों में बनाए रखने के लिए ऐसी ओछी और अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, जो किसी भी तरह से आम लोगों को पसंद नहीं है।
इन्होंने ने कहा कि बड़े पदों पर विराजमान नेताओं का इस तरह से ओछेपन का विचार प्रकट करना और केंद्र की सरकार में मंत्री बने रहना और बिहार में भाजपा के अध्यक्ष पद पर बने रहना ये स्पष्ट करता है भाजपा जनता के प्रति क्या सोंच रखती है ? क्या भाजपा के शीर्ष नेता इसी तरह के उन्माद और अमर्यादित बोली बोलने वाले को प्रोत्साहित करके राजनीति को अपने हिसाब से प्रभावित करना चाहती है।
एजाज ने आगे कहा कि बिहार से जो विपक्षी एका का संकेत निकला है, उस संदेश से भाजपा के बड़े से लेकर छोटे नेताओं तक मे घबराहट और बेचैनी है ।और इस तरह का बयान उसी घबराहट मे दिया जा रहा है, क्योंकि आम जनता ने भाजपा को आईना दिखा दिया है कि देश में अब नफरत की राजनीति नहीं बल्कि रोजगार और नौकरी की राजनीति चलेगी। और महंगाई ,भ्रष्टाचार और बदले की भावना की राजनीति तथा हम दो हमारे दो की नीति करने वालों को देश की जनता दरकिनार करने के लिए तैयार बैठी हुई है। और जब से माननीय नीतीश कुमार जी और तेजस्वी प्रसाद यादव जी विपक्षी दलों की एका का संकल्प को मजबूत बनाने के अभियान को आगे बढ़ा रहे हैं, उसके बाद से ही भाजपा के नेता गाली गलौज की भाषा पर उतर गए हैं ऐसी भाषा को देश और बिहार की जनता सही समय पर जवाब देगी।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »