Download App

महिला खिलाड़ी इंसाफ के लिए सड़कों पर गुहार लगा रही है, दिल्ली पुलिस के द्वारा उन्हें पीटा जा रहा है: एजाज अहमद

पटना, बिहार दूत न्यूज।

बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता एजाज अहमद ने आज दिल्ली पुलिस के द्वारा महिला पहलवान खिलाड़ियों पर किये गये लाठीचार्ज और उन्हे हिरासत में लिए जाने और धारा 144 लगाकर जंतर-मंतर को पूरी तरह से सील कर दिए जाने की घटना की घोर शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि जहां एक तरस महिला खिलाड़ी अपने न्याय की मांग कर रही हैं ,वहीं दूसरी ओर इन महिला खिलाड़ियों पर इस तरह के अत्याचार और जुल्म केंद्र सरकार के अधीन आने वाली दिल्ली पुलिस के द्वारा किया जाना, ये स्पष्ट रूप से प्रमाणित होता है कि महिला और महिलाओं के प्रति भाजपा की क्या सोच है।

एजाज ने आगे कहा कि इससे बड़ी दुर्भाग्य की बात क्या हो सकती है कि जहां महिला खिलाड़ी इंसाफ के लिए सड़कों पर गुहार लगा रही थी तो उन्हें दिल्ली पुलिस के द्वारा पीटा जा रहा था,वहीं दूसरी ओर इस मामले में यौन शोषण करने वाला बृजभूषण शरण सिंह नये संसद भवन में बैठकर महिला और महिला खिलाड़ियों के सम्मान को मुंह चिढ़ा रहा था और उनका मजाक भी बना रहा था।
इन्होंने ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार बेटी के सम्मान की बात करती है लेकिन आज जिस तरह से नए संसद भवन के उद्घाटन के समय महिला पहलवान खिलाड़ियों को पुलिस के के द्वारा पीटा गया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया क्या अमृतकाल में इसी तरह से बेटियों के सम्मान और उनके आबरू की रक्षा की जाएगी, यह बड़ा सवाल है । जिस पर केंद्र सरकार की चुप्पी कहीं ना कहीं ये स्पष्ट करता है कि देश के महिलाओ और महिला खिलाड़ियों के प्रति कोई सम्मान का भाव केन्द्र सरकार के स्तर से नहीं दिख रहा है । और एक सांसद को बचाने के लिए सरकार जिस तरह से आलोकतांत्रिक कार्य कर रही है,वह किसी भी तरह से उचित नही है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »