Download App

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का बयान पद की गरिमा के विरुद्ध : एजाज अहमद

पटना : बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता एजाज़ अहमद ने कहा कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने मंत्री रहते हुए जिस भाषा का इस्तेमाल किया है, यह किसी भी दृष्टिकोण से उचित नहीं है । नित्यानंद राय के अमर्यादित और मानहानि करने वाले बयान से कहीं ना कहीं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के प्रति जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है यह सभ्य समाज के लिए ठीक नहीं है और ये पद के गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला है ।

एजाज ने आगे कहा कि शायद नित्यानंद राय भूल गए हैं कि बिहार में नीतीश और तेजस्वी के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार बिहार के सर्वांगीण विकास, गरीबों को हक और अधिकार देने, युवाओं को रोजगार तथा आम जनों को बेहतर चिकित्सा और शिक्षा देने का संकल्प लेकर आयी है।और इस सरकार में सुनवाई भी होगी और कार्रवाई भी होगी । और नफरत फैलाने वालों पर सरकार मजबूती से प्रहार भी करेगी ,क्योंकि नफरत के माहौल से बिहार को बाहर निकालकर मोहब्बत के माहौल में लाया गया है और इसको अगर कोई दूषित करने का प्रयास करेगा तो बिहार सरकार ऐसे लोगों पर लगाम भी लगाना जानती है। और यह सभी लोगों को पता है कि जिस दिन से बिहार में माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और माननीय उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनी है उसके बाद से ही भाजपा के खेमे में तिलमिलाहट है और इसी का नतीजा है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जैसे पद पर बैठे व्यक्ति भी इस तरह की ओछी और मर्यादाविहीन बयान देकर कहीं ना कहीं अपने पद के गरिमा को धूमिल कर रहे हैं।
एजाज ने आगे कहा कि यह सभी लोगों को पता है कि जिस गाय और गंगा के नाम पर भाजपा राजनीति करती है उसकी सेवा किस तरह से की जा रही है यह किसी को बताने की आवश्यकता नहीं है ।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »