Download App

गरीब बच्चों को इंजीनियरिंग सेक्टर में आगे बढ़ने का प्लेटफार्म इस तरह मिल सकें..

पटना, बिहार दूत न्यूज़: राजधानी के एक होटल में सेमिनार आयोजित की गई। जिसमें इंजीनियरिंग सेक्टर में सबसे बड़ा जानकारी देने वाला यूट्यूब चैनल the menta youtube vidio और सेमिनार के माध्यम से बच्चों को गाइडेंस करता है और देश विदेश के तमाम शहरों में बेहतर से बेहतर कॉलेज के बारे में जानकारी देता है। Top college के लिए youtube vidio seminar और counseling proces के साथ जानकारी दी जाती है बच्चों को और उनके अभिभावक को विस्तार से बताये जाते है ताकि किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़े । फ्री सेमिनार और वीडियो के माध्यम से यह स्पष्ट कर दिया जाता है कि देश या विदेश में जो भी बेहतर कॉलेज हो वहां एडमिशन मिले सकें।

इस मौके पर लकी सिंह ने कहा कि कई बार बच्चों के जानकारी के अभाव में छात्रों द्वारा गलत कॉलेज का चयन कर लिया जाता है जिससे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
वही प्रांशी गुप्ता ने कहा कि मै गरीब बच्चों को वीडियो के माध्यम से स्कॉलरशिप के बारे में जानकारी देती हूँ ताकि गरीब बच्चों को इंजीनियरिंग सेक्टर में आगे बढ़ने का प्लेटफार्म मिल सकें।

THE MENTA यूटयूब चैनल है। जो इंजीनियरिंग सेक्टर में बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए काम करता है और काउंसलिंग प्रोसेस के माध्यम से उनको बेहतर कॉलेज के बारे में जानकारी देता है।

The Menta यूट्यूब चैनल काउंसलिंग प्रोसेस और सेमिनार के माध्यम से एक बेहतर प्लेटफार्म देता है। जिसमे top college के लिए लाखों बच्चों का काउन्सलिंग प्रोसेस के द्वारा चयन भी हुआ है।

श्री एचसी वर्मा पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित है और बिहार के रहने वाले हैं इंजीनियरिंग सेक्टर की तमाम बड़ी जानकारी दी है। और श्री HC varma sir प्रांशी गुप्ता से तमाम जानकारियां साझा की है। प्रांशी गुप्ता और लकी सिंह तमाम शहरों में फ्री सेमिनार के माध्यम से बच्चों को मार्ग दर्शन करते आ रहे है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »