Download App

राजद नेताओं ने निर्विरोध राज्यसभा सांसद निर्वाचित होने पर प्रो. मनोज कुमार झा एवं संजय यादव का बुके और शाॅल देकर किया स्वागत

पटना, बिहार दूत न्यूज।

राष्ट्रीय जनता दल के राज्य कार्यालय (बोर्ड रूम) में प्रदेश अध्यक्ष श्री जगदानन्द सिंह के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनता दल के दोनों उम्मीदवार प्रो0 मनोज कुमार झा एवं संजय यादव के राज्यसभा सांसद के रूप में निर्विरोध चुने जाने पर राज्य कार्यालय में दोनों का स्वागत बुके और शाॅल देकर पार्टी की ओर से किया गया।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष श्री जगदानन्द सिंह ने कहा कि श्री लालू प्रसाद के विचारों को मजबुती के साथ आगे बढ़ाने में इनदोनों की महती भूमिका रही है और तेजस्वी प्रसाद यादव जी के साथ रहकर वर्षों से पार्टी के लिए काम करते रहे हैं। पटना से लेकर दिल्ली तक दोनों ने अपनी उपस्थिति भी दर्ज करायी है।
इन्होंने कहा कि मनोज जी राज्यसभा में पहले से हीं अपनी उपस्थिति और अपनी बातों से पार्टी का पक्ष मजबुती से रखते रहे हैं और अब संजय जी के साथ मिलकर दोनों राज्यसभा में अपने पार्टी के सभी सांसदों के साथ मिलकर सामाजिक न्याय और आर्थिक न्याय के साथ-साथ पार्टी के विचारों को आगे बढायेंगे साथ हीं राजद के झंडा को बुलंद करने के लिए गुणात्मक परिवर्तन के साथ व्यापक मंच पर सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ तेजस्वी जी ने जिस तरह से बिहार विधान सभा में अपनी बातों से जनता के पक्ष में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है उसी तरह मजबुती से अपनी बात को जनता के पक्ष में रखेंगे। लालू प्रसाद जी की उपस्थिति दिल्ली में जब होती थी तब देश उनको सुनता था। चंूकि उनकी सोच और दृष्टि व्यापक थी।
इस अवसर पर स्वागत करने वालों में राष्ट्रीय महासचिव श्री जयप्रकाश नारायण यादव, श्री श्याम रजक, श्री भोला यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष डाॅ0 तनवीर हसन, प्रधान महासचिव श्री रणविजय साहू, प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद, चितरंजन गगन, डाॅ0 उर्मिला ठाकुर, मुख्यालय प्रभारी मुकुंद सिंह, प्रदेश महासचिव मो0 फैयाज आलम कमाल, मदन शर्मा, भाई अरूण कुमार, प्रमोद कुमार राम, डाॅ0 पे्रम कुमार गुप्ता, ई0 अशोक यादव, संजय यादव, नन्दू यादव, निर्भय अम्बेदकर, राजेश पाल, गुलाम रब्बानी, पी0 के0 चैधरी, मिश्रीलाल राम, उपेन्द्र चन्द्रवंशी, निरंजन कुमार चन्द्रवंशी, गणेश यादव, बेलाल खान, विक्रांत यादव सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।
स्वागत समारोह में अपने संबोधन में राजद के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता प्रो0 मनोज कुमार झा ने कहा कि हमारा सम्मान और स्वागत हमारे लिए भावुक क्षण है और इस सम्मान और स्वागत के लिए मैं सभी के प्रति आभार प्रकट करता हंू।
नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद श्री संजय यादव ने कहा कि आपकी अपेक्षाओं और आशाओं तथा उम्मीदों पर मैं खड़ा उतरू इसके लिए आप सभी का सुझाव हमारे लिए सकारात्मक होगा और मैं हमेशा आप सभी के सुझाव और विचार को आत्मसात करते हुए आप सभी के भावनाओं का सम्मान रखंूगा।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »