Download App

शहनावाज हुसैन ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना, कहा राहुल गांधी हार की डर से अमेठी छोड़ रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं..

खगड़िया, बिहार दूत न्यूज।

खगड़िया लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के राट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री शहनावाज हुसैन शुक्रवार को खगड़िया पहुचे और एनडीए समर्थित लोक जन शक्ति पार्टी रामविलास के प्रत्याशी राजेश वर्मा समर्थन में उनके चुनाव कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान महागठबंधन प्रत्याशी व उनकी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि लोग अब लाल झंडा को पसंद नहीं कर रहे हैं।लाल झंडा दुनियां और भारत से समाप्त मिट चुका है।अब यह ट्रेन को रोकने में काम आ रहा है।इनको खगड़िया की जनता भलीभांति समझती हैं।जनता को मालूम है कि देश किसके हाथों सुरक्षित है और वोट कहाँ देना है।

उन्होंने इंडी महागठबंधन को जमकर लताड़ा।कहा राहुल गांधी हार की डर से अमेठी छोड़ रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं,वहां भी कमल खिलेगा।उन्होंने कहा कि देश अब विकास चाह रहा है और पूरा भारत मोदी जी के साथ हैं।मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।साथ ही एनडीए गठबंधन 4 सौ से ज्यादा सीटें के साथ लोकसभा में प्रवेश करेगा।
इधर खगड़िया में महागठबंधन उम्मीदवार संजय कुमार के द्वारा जो बयान दिया गया है कि हमारी सरकार बनेगी तो कश्मीर के 370 धारा समाप्त कर देंगे का करारा जबाब देते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि महागठबंधन और इंडिया एलाइंस सात जन्मों तक में भी कश्मीर में 370 पर बहस नहीं कर पायेगा।जम्मू-कश्मीर में मोदी जी के नेतृत्व में खुशियाली लौटी है और वह देश के साथ आगे बढ़ रहा है।
उन्होंने कहा कि खगड़िया में लोजपा रामविलास के उम्मीदवार राजेश वर्मा का सिम्बल भले अलग है , लेकिन वह मोदी जी के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।उनकी जीत मोदी जी के खाते में जाएगी।उन्होंने कहा कि धारा 370 की चर्चा कर खगड़िया महागठबंधन के उम्मीदवार ने खुद ही सेफ गोल कर दिया है।
शहनावाज हुसैन ने तेजस्वी और उनकी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल पर हमला करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव सपना देख रहे हैं ।पिछले चुनाव में भी वह पूरी दमखम के साथ चुनाव प्रचार प्रसार कर रहे थे।लेकिन रिजल्ट जीरो रहा था।इस बार भी रिजल्ट जीरो ही रहने वाला है।उन्होंने कहा कि बिहार की जनता राजद के शासनकाल देख चुकी हैं ।दुबारा उनकी बातों में नहीं आयेगी।राजद मतलब सिर्फ पिता ,मां,पुत्र और बेटी है।जनता से उनका कोई सरोकार नहीं है ।
उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है।मोदी जी देश को तीसरे नम्बर की अर्थव्यवस्था पूरे विश्व में बनाएंगे।साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी भारत में गरीबी रेखा के नीचे रहने वाले लोगों को धीरे-धीरे सबल बनाने का काम कर रहे हैं।
एक सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि जो काम किये हैं उसे तो बतायेंगे ही।राम मंदिर का निर्माण हुआ, 370 हटाये गये तो बतायेंगे ही।किसानों के लिए भी हमने काम किया।इथेनॉल का फैक्ट्री खोलवाये,अब किसानों का मक्का वाजिब किमत पर बिहार में ही बिक रहा है।ये फैक्ट्री नहीं था तो पंजाब सहित दूसरे प्रदेश जाता था।अब किसानों के दरवाजे पर मक्का खरीदने आते हैं।पर राजद कोई काम ही नहीं किया तो बतायेंगे क्या ? तेजस्वी् यादव जो 17 महिने में लाखों लोगों को रोजगार देने की बात करते हैं क्या वे मुख्यमंत्री थे? मुख्यमंत्री के सिंगनेचर से कैबिनेट में पास होता है।वे तो शिक्षा मंत्री भी नहीं थे।नीतीश कुमार विकास के सेम्बल हैं।देश में नीतीश जी और मोदी जी की जोड़ी का कोई काट नहीं है।ये जोड़ी विपक्ष के लिए ब्रह्मास्त्र हैं।जब जब नीतीश जी व मोदी जी मिलते हैं तो सारे विरोधी ध्वस्त हो जाते हैं।उन्होंने पुरे विश्वास के साथ कहा कि यहां से एकदम राजेश वर्मा रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे इसमें कोई सक नहीं है।बिहार में एनडीए 40 में 40 सीटें जीतेंगे और देश बर में 4 सौ के पार सीटें लायेंगे।
प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष शत्रुघ्न भगत,जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल,रालोमो के जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह ,पूर्व विधायक चन्द्रमुखी देवी,बीजेपी के क्षेत्रीय प्रभारी रविन्द्र रंजन,एनडीए के मीडिया प्रभारी आचार्य राकेश पासवान शास्त्री,बीजेपी के मीडिया प्रभारी मनीष कुमार राय,दीपक सिन्हा,जदयू नेता पंकज कुमार पटेल,संदीप केडिया ,भाजपा के उपाध्यक्ष नन्दू साह, महामंत्री सुनील चौधरी,प्रवक्ता कुन्दन सिंह,राजेश सिंह, प्रियांशु सिंह एवं मिट्ठू प्रसाद मदेशिया उपस्थित थे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »