Download App

DM, SP ने बेलदौर नगर पंचायत के विभिन्न मतदान केंद्रों का किया संयुक्त निरीक्षण.. प्रशासनिक व पुलिस व्यवस्था के बीच चल रहा है शांतिपूर्वक मतदान

बिहार दूत न्यूज, खगड़िया।

नगर पालिका आम निर्वाचन के दूसरे चरण में आज बेलदौर नगर पंचायत के विभिन्न मतदान केंद्रों का जिलाधिकारी डॉक्टर आलोक रंजन घोष एवं पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने संयुक्त निरीक्षण किया।


पुरी मुस्तैदी एवं चुस्त-दुरुस्त प्रशासनिक एवं पुलिस व्यवस्था के बीच शांतिपूर्वक मतदान चल रहा है।

लोगों में मतदान को लेकर जबरदस्त उत्साह है एवं मतदाता सुबह से ही मतदान के लिए पंक्तिबद्ध हैं। युवा मतदाताओं में भी भारी उत्साह है। पुरुष एवं महिला मतदाता अलग-अलग पंक्तियों में मतदान केंद्रों पर खड़े होकर धैर्यपूर्वक अपने बारी का इंतजार कर रहे हैं।
जिलाधिकारी ने मतदान कर्मियों का फीडबैक प्राप्त करते हुए उन्हें तत्पर रहकर मतदान कार्य संपन्न कराने का निर्देश दिया। उन्होंने मतदान केंद्र पर पीठासीन पदाधिकारी के पास रखें विजिट सीट पर हस्ताक्षर किए। उन्होंने आम मतदाताओं एवं निर्वाचन अभिकर्ताओं से भी बातचीत कर उनका फीडबैक प्राप्त किया।
कोविड-19 संक्रमण के राज्य में बढ़ते आंकड़ों के मद्देनजर मतदान केंद्रों पर स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा मतदाताओं की थर्मल स्कैनिंग भी कराई जा रही है। मतदाताओं का फेस रिकॉग्निशन भी कराया जा रहा है।
अपर समाहर्ता मोहम्मद राशिद आलम, उप विकास आयुक्त संतोष कुमार सहित दोनों अनुमंडल पदाधिकारी, अन्य वरीय पदाधिकारीगण के साथ जोनल दंडाधिकारी एवं गश्ती दल दंडाधिकारी विभिन्न केंद्रों का भ्रमण करते हुए शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »