Download App

मुजफ्फरपुर के निवर्तमान मेयर ने निगम चुनाव को लेकर कह दी बड़ी बात, आप भी जानिए…

संपूर्ण वैश्य समाज कार्यालय में निवर्तमान मेयर का हुआ सम्मान

मुजफ्फरपुर। संपूर्ण वैश्य समाज की मुजफ्फरपुर राहुलनगर ब्रह्मपुरा स्थित जिला कार्यालय में गुरुवार को निवर्तमान मेयर इंजीनियर राकेश कुमार पिंटू का स्वागत सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता संपूर्ण वैश्य समाज के जिलाध्यक्ष विशाल जायसवाल ने की।

इसे भी देखें:

इस अवसर पर निवर्तमान मेयर इंजीनियर राकेश कुमार पिंटू को अंगवस्त्र और माला से स्वागत किया गया।निवर्तमान मेयर ने कहा कि उन्होंने बहुत कम समय में जनता के दिल में अपना जगह बना लिए हैं। छोटे से कार्यकाल में शहर की समस्याओं को समझने और कुछ समस्याओं का समाधान करने का काम किया है।
उन्होंने आम लोगों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इस बार मेयर का चुनाव जनता करेगी। यह दलगत चुनाव नहीं है। कोई भी कहता है कि मैं किसी दल का मेयर प्रत्याशी हूं तो उसके भ्रम में मत आइए।

संपूर्ण वैश्य समाज के जिलाध्यक्ष विशाल जायसवाल ने कहा कि जनता की आकांक्षाओं को देखते हुए निवर्तमान मेयर इंजीनियर राकेश कुमार पिंटू का कार्यालय में सम्मान किया गया। संपूर्ण वैश्य समाज मुजफ्फरपुर नगरवासियों से अपील करती है कि इस बार के मेयर चुनाव में योग्य उम्मीदवार का चयन करें।

वहीं स्थानीय जनता डीके कनक और वैद्यनाथ पाल ने राहुल नगर में छत से गुजर रहे बिजली तार और जलजमाव व नाले की समस्याओं की ओर ध्यान केंद्रित किया।
कार्यक्रम के बाद निवर्तमान मेयर इंजीनियर राकेश कुमार पिंटू ने बिजली पोल व तार की स्थिती का जायजा लिया।
मौके पर जिला उपाध्यक्ष शिवदयाल प्रसाद साह, जिला सचिव संजय कुमार , संतोष कुमार सिंह, इंद्रदेव प्रसाद, रणधीर चौधरी, पप्पू चौधरी, बैद्यनाथ पाल, डीके कनक, पशुपति सिंह, गजेन्द्र तिवारी, उमेश सिंह आदि मौजूद थे।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: