Download App

गहरे पानी में जाने से युवक की मौत

धर्म विजाय गुप्ता, समस्तीपुर 

खानपुर थाना क्षेत्र के पिरतपुर में एक युवक का लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। मृतक की पहचान मथुरापुर ओपी क्षेत्र के बेगमपुर शनिचरा स्थान वार्ड संख्या 14 निवासी स्वर्गीय मोहन राम का 45 वर्षीय पुत्र हरिश्चंद्र राम के रूप में की गई है।

जानकारी के अनुसार छठ पर्व के अवसर पर बेगमपुर स्थित छठ घाट पर शनिवार कि संध्या पूजा अर्चना करने गया था जहां वह पूजा अर्चना करने के क्रम में गहरे पानी में चला गया और बह गया। घर के लोग काफी तलाश किया परन्तु कहीं नहीं मिला।

हरिश्चंद्र राम की तलाश कि जा रही थी। आज किसी ने सूचना दिया की खानपुर थाना क्षेत्र के पिरतपुर में नदी किनारे एक युवक का लाश मिला है। जानकारी मिलने पर घर के लोग उक्त स्थान गये और लाश कि पहचान कि गई।

इधर लाश मिलने पर मृतक के घर में सन्नाटा पसर गया। सभी का रो रोकर हाल बुरा बना हुआ है। मृतक अपने पीछे पत्नी सुनीता देवी के अलावा तीन पुत्र और दो पुत्री को छोड़ गये हैं। पुत्रो में रोहित कुमार,धर्मेंद्र कुमार,जितेंद्र कुमार पुत्री में संगीता कुमारी एवं राज नंदनी कुमारी का नाम शामिल है। घटना कि जानकारी मिलने पर खानपुर थाना अध्यक्ष विपिन कुमार मौक़े पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »