Download App

खगड़िया: एनडीए प्रत्याशी राजेश वर्मा ने कराया नामांकन

खगड़िया, बिहार दूत न्यूज।

राष्ट्रीय जन तांत्रिक गठबंधन समर्थित लोक जन शक्ति पार्टी रामविलास के उम्मीदवार राजेश वर्मा ने मंगलवार को जिला निर्वाची पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी अमित पाण्डेय के समक्ष अपना नामांकन पर्चा दाखिल कराया।

नामांकन कराकर जब वे बाहर निकले तब एनडीए कार्यकर्त्ताओं ने उन्हे माला से लाद दिया।फिर राजेश वर्मा काफिले के साथ लोगों से प्राप्त करते हुए शहर के जेएनकेटी इन्टर विद्यालय स्टेडियम सभा स्थल पर पहुंचे जहां उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत हुआ और वे हाथ जोड़ते हुए जनताओं को प्रणाम कर उनसे आशीर्वाद लिया।सभा की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष शत्रुघ्न भगत व जदयू जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने संयुक्त रूप से किया वहीं मंच संचालन लोजपा रामविलाश के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव व भाजपा के जिला उपाध्यक्ष जीतेन्द्र यादव ने किया।
मंच पर पहले बिहार के उप मुख्यमंत्री सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, रालोमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा एवं पूर्व मंत्री सह सांसद रामनाथ ठाकुर फिर लोजपा रामविलास प्रमुख चिराग पासवान पहुंचे, जहां एनडीए कार्यकर्त्ताओं ने उन्हे बड़े माला से भव्य स्वागत किया।चिराग हाथ हिलाकर भीड़ का अभिवादन किया और जन सैलाब को देख गदगद नजर आये।
उप मुख्यमंत्री सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने अपने संक्षिप्त संबोधन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामों व राम मंदिर के नाम पर राजेश वर्मा के लिए वोट मांगा।उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो संकल्प लिया, जो किसी सोचा भी होगा।लेकिन मोदी सरकार आयी और पूरी तरह से गरीबों के लिए काम कर रही है।डबल इंजन की मोदी – नीतीश सरकार 5 किलो मुफ्त अनाज दे रही है।जब मोदी सरकार 5 करोड़ गरीबों को पक्का मकान दे रहे थे तब भगवान श्री राम देख रहे थे कि हमारा पक्का मकान कब बनेगा।तब मोदी सरकार ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण कराने का काम किया।
उन्होंने कहा कि बिहार में माफियाओं का राज है,हमारी सरकार में कानून से वो बच नहीं पायेंगे,बालू माफिया को परमानन्दपुर जेल में बंद किया जाएगा।
सम्राट ने भीड़ से पुछा कि राजेश वर्मा को जीत का माला पहना दें ,भीड़ से आवाज आयी हां तो उन्होंने कहा कि आपलोगों के कहने पर राजेश वर्मा को माला पहना दिये। अब आपलोग एक एक वोट हेलिकॉप्टर चुनाव चिह्न पर दिलाकर इन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए दिल्ली भेंजे।
लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सभी में जन सैलाब को देख कहा कि लगता है आपलोग राजेश वर्मा को जिताने का मन बना लिये हैं।उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार देश के आर्थिक हालात को सुधारा,महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए घर घर शौचालय बनबाये ।गरीबों को 5 लाख तक का मुफ्त इलाज की सुविधा बहाल करने के लिए आयुष्मान कार्ड योजना लाये।वहीं हमारे नेता और पिता स्वर्गीय रामविलास पासवान के प्रयास से लोगों का राशन कार्ड बना और आज 81 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी जाता है।
चिराग ने महागठबंधन की तरफ इशारा करते हुए कहा कि बेरोजगारी और युवाओं का पलायन का कारण उन्हीं लोगों का देन है।डबल इंजन की नीतीश सरकार हर तरफ विकास कर रहे हैं। हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विकसित देश बनाने का संकल्प लिया है।देश,राज्य से लेकर गांव तक विकास ही विकास हो रही है।बिहार फस्ट और बिहारियों को फस्ट बनाना है।
उन्होंने एनडीए समर्थित लोक जन शक्ति पार्टी रामविलास के उम्मीदवार राजेश वर्मा को बाहरी होंने की बातों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि राजेश हमारा छोटा भाई है,देख लीजिए हमसे मुंह मिलता है कि नहीं।इसलिए इन्हें आशिर्वाद दिजिए और आगामी 7 मई को भाई बंधु रिश्तेदार के साथ हेलिकॉप्टर छाप पर बटन दबाकर दिल्ली भेंजे।इसके लिए सबलोग तैयार हैं ना ,भीड़ से आवाज आयी हां, तब चिराग ने वर्मा को जीत का माला पहना दिया।
वहीं रालोमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने भीड़ देख खुश मिजाज से कहा कि ये हुजूम से यह स्पष्ट हो गया है कि राजेश वर्मा को आपलोग जीताकर दिल्ली भेंजेगे।आगे उन्होंने कहा कि देश के लोगों ने यह तय कर लिया है कि मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनायेंगे।इसलिए कि मोदी सरकार ने कुछ न कुछ सबके लिए काम किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संकल्प अबकी बार चार सौ के पार को पुरा करने की अपील की।
सभा को सांसद रामनाथ ठाकुर,विधायक सह लोकसभा प्रभारी राजकुमार सिंह,विधायक पन्ना लाल सिंह पटेल,विधायक डॉ0संजीव कुमार,विधायक ललन पासवान,विधायक पवन जयसवाल, सिवान के पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव,भाजपा जिला अध्यक्ष शत्रुघ्न भगत, जदयू जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल, लोजपा आर जिला अध्यक्ष शिवराज यादव, हम के जिला अध्यक्ष संजय यादव, रालोमो के जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह,लोजपा आर के प्रदेश महासचिव रतन पासवान,पूर्व विधान पार्षद् हुलास पाण्डेय, पूर्व विधायक रामविनोद पासवान, पूर्व विधायक चन्द्रमुखी देवी, पूर्व विधायक रामचन्द्र सदा, पूर्व विधायक चन्दन राम, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुहैली मेहता,जदयू प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री,प्रवक्ता डॉ0 प्रीति शेखर, राका सहाय, सरला सिंह,सुनील चौधरी आदि ने सभा को संबोधित करते हुए राजेश वर्मा को भारी मतों से विजयी बनाने को लेकर जनताओं से अपील की।
वहीं लोजपा जिला प्रभारी सुरेश भगत,क्षेत्रीय सह प्रभारी रविन्द्र रंजन सिंह,जिला प्रभारी अमरेन्द्र कुमार अमर,जदयू के अशोक कुमार सिंह, उमेश पटेल, निर्मला कुमारी, जिला महामंत्री अश्वनी सिंह, डॉ0 इन्दू भूषण कुशवाहा, बाबू लाल शौर्य, योगेन्द्र सिंह, दीपक सिन्हा, प्रो0 अरविन्द सिंह, ईं0धर्मेन्द्र यादव, सुनील कुमार मेहता, अनिल सिंह कुशवाहा,भाजपा जिला मीडिया प्रभारी मनीष कुमार राय,भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष वन्दना कुमारी,चन्दन कुमारी, नीतीश पटेल, मनीष कुमार सिंह, विजेन्द्र यादव,कृष्ण कुमार यादव उर्फ मुन्ना,भाजपा के नन्दू कुमार आदि एनडीए घटक दल के नेता एवं कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »