Download App

केंद्र की मोदी सरकार के दस वर्षों के शासन में सबसे ज़्यादा बिहार की अनदेखी की गई है: सारिका पासवान

बिहार दूत न्यूज, खगड़िया।

कृष्णापुरी बलुआही स्थित जिला राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय में राजद की कद्दावर नेत्री बिहार प्रदेश प्रवक्ता सारिका पासवान, पूर्व एमएलसी प्रत्याशी सह राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने प्रेसवार्ता किया।
राजद प्रदेश प्रवक्ता सारिका पासवान ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि जिस बिहार ने एनडीए सरकार को उनचालीस सीट दिया था आज भाजपा के दस वर्षों के सरकार में बिहार की जनता ठगा महसूस कर रही है। भाजपा के नेताओं ने पिछले दो लोकसभा चुनाव में जो वादे किये थे अब उसको वादे नहीं कहिये झूठे वादे कहिये। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के दस वर्षों के शासन में सबसे ज़्यादा बिहार की अनदेखी की गई है।
खगड़िया सहित पूरे बिहार सहित देश में हो रहे लोकसभा चुनाव जनता का मुख्य मुद्दा मंहगाई, बेरोजगारी, पलायन, किसानों का उनका वाजिब हक, महिलाओं के साथ अत्याचार, शिक्षा, चिकित्सा जैसी समस्या हैं। इसबार लोकसभा चुनाव में मुद्दा बनाम मोदी है बिहार की जनता आज मोदी जी के साथ नहीं है उस मोदी जी के साथ नहीं जो बलात्कारियों को भी अच्छा व्यक्ति बताकर वोट माँग रहे हैं।खगड़िया के जो एनडीए प्रत्याशी हैं उन पर लगभग बारह केस दर्ज है उसमें एससीएसटी केस भी है और वह सत्यापित हो गया है। एनडीए गठबंधन ने खगड़िया से वैसे प्रत्याशी को दमन करने के लिए शोषण करने के लिए भेज दिया है तो खगड़िया की जनता ने प्रण कर लिया है कि ऐसे प्रत्याशी के साथ कभी नहीं जायेगी खगड़िया जनता स्वच्छ छवि और लोकल प्रत्याशी संजय कुशवाहा के साथ हैं महागठबंधन के प्रत्याशी के साथ हैं जो उनके सुख दुख में हर हमेशा खगड़िया के जनता मालिक के साथ रहेंगे।
हमारे नेता पूर्व उपमुख्यमंत्री नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने मात्र सत्रह महीने के महागठबंधन की सरकार में साढ़े पाँच लाख से अधिक नौकरी देने का रिकॉर्ड बनाये हैं। तीन लाख से अधिक सरकारी नौकरी बिहार के विभिन्न विभागों में बिहार के युवाओं के लिए प्रक्रिया में है। युवा नेता तेजस्वी यादव से पूरे भारत को सीखने की जरुरत है कि किस तरह बिहार के युवाओं को नौकरी देने का काम किये।
बिहार की जनता देख चुकी है कि कौन हमें रोजगार दे सकती है सरकारी नौकरी दे सकती है मंहगाई ,बेरोजगारी से मुक्ति दिला सकती है वे तेजस्वी यादव हैं इसलिए महागठबंधन बिहार के सभी सीटों पर जीत रही है।।
राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने कहा कि पढ़ाई,दवाई,कमाई, सिंचाई, सुनवाई एवं कारवाई की बात करने वाले गरीबों, दलितों, शोषितों एवं वंचितों के मसीहा , सामाजिक न्याय के पुरोधा व जन-जन की आवाज , लाखों बेरोजगार युवाओं को बहुत ही अल्प अवधि में नौकरी प्रदान कर बिहार को एक नई दिशा प्रदान करने वाले बिहार के पुर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता, प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी प्रसाद यादव के द्वारा बिहार के लोगों के लिए किये गये कार्य को देखते हुए खगड़िया में महागठबंधन के प्रत्याशी संजय सिंह कुशवाहा रिकॉर्ड मत जीत हासिल करेंगे।
प्रेसवार्ता में जिला प्रधानमहासचिव नंदलाल मंडल, जिला प्रवक्ता चंद्रशेखर कुमार, जिला मीडिया प्रभारी रणवीर कुमार,पूर्व पंचायत समिति सदस्य चंदन पासवान आदि मौजूद थे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »